• Fri. May 17th, 2024


बिहारशरीफ में लंदन ब्रिज पर माता – पिता के साथ मनोरंजन करेंगे बच्चे….



बिहारशरीफ में लंदन ब्रिज पर माता – पिता के साथ मनोरंजन करेंगे बच्चे….

सिटी स्टार्स ।  नालंदा

बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में गुरूवार से  बिहार विकास सह डिजनीलैंड मेला की शुरुआत की गयी। मेला को ध्यान में रखते हुए बच्चों और बड़ों के लिए खास इंतजाम किया गया है। मेला संचालक आशीष कुमार ने बताया कि इस बार बच्चों के साथ अभिभावक भी लंदन ब्रिज पर भरपूर मनोरंजन कर सकेंगे। यह ब्रिज मेला में खास अकर्षांअकर्षरण का केंद्र रहेगा। मेला का आयोजन 10 अक्टूबर तक किया जाएगा ।

जिसका उद्गाटन संचालक चुनचुन कुमार की पुत्री अदिति कुमारी व अन्य बच्चों ने किया। मौके पर  आयोजक आशीष कुमार ने बताया कि इस बार का आकर्षण का केंद्र लंदन ब्रिज के साथ बच्चों और बड़ो के मनोरंजन के लिए ऑक्टोपस झूला, रेंजर झूला, ड्रेगन झूला के साथ साथ महिलाओं के घरेलू उत्पाद के सामान भदोई का कालीन, शाहारानपुर का फर्नीचर, वनारस की साड़ी, असम का बंबू, किसान चाची का आचार, खेल खिलौने, श्रृंगार के सामान के साथ – साथ चटपटे स्वाद के साथ खाने पीने के सामान उपलब्ध है ।

मौके पर चुनचुन कुमार ने बताया कि हमारा यह प्रयास है कि स्थानीय स्तर के वैसे लोगों के उत्पाद को मार्केट उपलब्ध करना जिससे उनके उत्पाद की एक पहचान बन सके। जिससे उनकी रोजगार को बढ़ावा मिल सके। इस अवसर पर पिंकी कुमारी , देवराज कुमार , जितू कुमार , साकेत कुमार मौजूद थे। 





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!