• Thu. May 2nd, 2024


बेतिया पहुंचे पीएम मोदी,निशाने पर रहा लालू परिवार



सिटी स्टार्स   ।  बेतिया

बेतिया पहुंचे पीएम मोदी ने एक बार फिर लालू यादव परिवार पर जमकर निशाना साधा। विलंब से सभा में पहुंचने पर पीएम मोदी ने सबसे पहले लोगों से क्षमा मांगा। कहा कि आने में विलंब होने पर क्षमा मांगता हूं, बंगाल से आने में देर हो गया। इन दिनों वहां ज्यादा उत्साह है। बिहार वो धरती है, जिसने एक से बढ़कर एक लाल दिए हैं। विकसित भारत के लिए बिहार का विकसित होना जरूरी है। डबल इंजन लगने के बाद विकास में तेजी आ गई है। आज बिहार को करीब 13 हजार करोड़ की योजना का लाभ मिला है। इसमें रेल, गैस, सड़क आदि शामिल हैंं। विकसित बिहार के लिए इसी तेजी को बनाए रखना है। कहा कि आजादी के बाद के दशकों में युवाओं का पलायन हुआ, जंगलराज आया तो पलायन और बढ़ गया। जंगलराज लाने वाले वालों ने सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचा।

मेरा तो देश ही परिवार है
मोदी ने कहा कि बिहार का कोइ भी व्यक्ति जहां रहे छठ-दीवाली में घर पहुंचता है। मेरा कौन सा घर है जहां मैं लौटूं। मेरा तो देश ही परिवार है। आज हर भारतीय कह रहा, युवा कह रहा मैं हूं मोदी का परिवार। हम बानी मोदी के परिवार।

बेतिया हवाई अड्डा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में गायिका अनुराधा पौडवाल ने प्रस्तुती दीं। वहीं उनकी आवाज पर पूरा मैदान झूम उठा। मौके पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी व विजय कुमार सिन्हा मौजूद थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!