• Fri. May 17th, 2024


आईएमए की नई कार्यकारिणी गठित, जानें किन्हें मिली अध्यक्ष-सचिव की कुर्सी…



सिटी स्टार्स । नालंदा
आईएमए की नई कार्यकारिणी का गठन कर लिया गया है।
आईएमए बिहार शरीफ में वार्षिक आम बैठक आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता आईएमए अध्यक्ष डॉ. जवाहरलाल ने की। अध्यक्ष डॉ. जवाहरलाल ने सभी सदस्यों का स्वागत किया एवं उनके पूरे सत्र सहयोग के लिए धन्यवाद दिया । इस अवसर पर आईएमए बिहारशरीफ के सचिव डॉ. अजय कुमार ने वार्षिक विवरण प्रस्तुत किया । कोषाध्यक्ष डॉ. बालमुकुंद ने 21 – 22 के बजट को सदन में प्रस्तुत किया।


जिसके बाद बैठक में सत्र 22 – 23 के लिए नए कार्यकारिणी का गठन किया गया। चुनाव का संचालन चुनाव आयुक्त डॉ. सिया शरण प्रसाद एवं डॉ. श्याम बिहारी ने किया। अगले सत्र के लिए अध्यक्ष पद पर सर्वसम्मति से डॉ. अखिलेश प्रसाद का चयन किया गया। वहीं, डॉ. अमरदीप कुमार को सचिव बनाया गया।

 

डॉ, हेना शमायम, डॉ सुनील कुमार एवं डॉक्टर नरेंद्र कुमार सिन्हा को उपाध्यक्ष के पद पर चयन किया गया ।संयुक्त सचिव डॉ. ममता कौशांबी, डॉ. अजय कुमार (सर्जन) एवं डॉ. अशोक कुमार को बनाया गया।

मौके पर धन्यवाद ज्ञापन आईएमए बिहारशरीफ के सचिव डॉ. अजय कुमार ने किया। उन्होंने आगामी सत्र के पदाधिकारियों को शुभ कामनाएं दी। डॉ. अजय ने बताया कि नए सत्र के लिए 1अप्रैल से नये अधिकारी अपना कार्यभार संभालेंगे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!