• Fri. May 17th, 2024


नालन्दा:- न्यू ईयर के लिए लाई गई शराब की खेप को पुलिस ने किया बरामद, कार सवार 5 लाइनर भी गिरफ्तार



नालन्दा:- न्यू ईयर के लिए लाई गई शराब की खेप को पुलिस ने किया बरामद, कार सवार 5 लाइनर भी गिरफ्तार

सिटी स्टार्स  ।  नालंदा

नालंदा में पुलिस ने अहले सुबह न्यू ईयर के लिए लाई गई शराब की खेप के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला बिंद थाना क्षेत्र का है। कार्यवाई बिन्द पुलिस ने बेनार सकसोहरा मुख्य मार्ग पर की है।
बिंद थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की झारखंड से शराब की खेप ट्रक से लाई जा रही है। इसी सूचना के अवलोकन में वाहन जांच की जाने लगी तभी बेनार की तरफ से दिल्ली नम्बर एक ट्रक और उसके आगे आ रहे झारखंड नंबर मारुति कार को रुकवाया गया। जिस पर 5 लोग सवार थे। पूछताछ और तलाशी लेने के क्रम में ट्रक से 80 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया वहीं लाइनर की भूमिका में रहे 5 कार सवारों को हिरासत में लिया गया। कार सवार ट्रक को पासिंग कराने का काम कर रहे थे।
लाइनर की भूमिका में रहे सभी कार सवार झारखंड के गिरिडीह का रहने वाला है। न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए शराब की खेप लाई जा रही थी जो झारखंड होते हुए कई जिलों से नालंदा पहुंची थी।
बरामद शराब की कीमत 10 लाख बताई जा रही है। शराब की खेप कहां ले जाया जा रहा था इस संदर्भ में जांच चल रही है। फिलहाल ट्रक और कार को जप्त करते हुए ट्रक ड्राइवर को भी हिरासत में लिया गया है वहीं गिरफ्त में आए शराब तस्करों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!