• Fri. May 3rd, 2024


पटना-नालंदा के सैकड़ों लोगों ने करणबीघा जाकर शोक-सन्तप्त परिजनों को ढाढ़स बंधाया



पटना-नालंदा के सैकड़ों लोगों ने करणबीघा जाकर शोक-सन्तप्त परिजनों को ढाढ़स बंधाया

सिटी स्टार्स   ।   बिहारशरीफ़

पटना व नालंदा के सैकड़ों सजग राजनैतिक-सामाजिक कार्यकर्ता गुरुवार को परवलपुर थाना के करणबीघा गाँव पहुंचे तथा दोहरे लूट हत्याकांड के शोक-सन्तप्त परिजनों से भेंट कर उन्हें ढाढ़स् बंधाया।
ई. प्रणव प्रकाश ने पत्रकारों को बताया कि सीएम के गृह जिला में अपराधियों ने दिन दहाड़े घर में घुस कर चार लाख लूट लिए तथा घर में दादी-पोता की नृशंस हत्या कर दी। घटना के दो दिनों बाद तक कोई कार्रवाई नहीं किया जाना इस बात को साबित कर रहा है कि बिहार में कानून् का राज समाप्त हो चुका है तथा सुशासन की बात बेमानी है। पूरे गाँव में बुरी तरह दहशत का माहौल कायम है। पीड़ित परिवार इतना आतंक में जी रहा है कि वह कुछ भी मुंह नहीं खोल पा रहा है। उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर भी कई तरह के सवाल उठाये।
पटना से ई. प्रणव प्रकाश, रामबाबू व अर्चना के नेतृत्व में तथा नालंदा से कौशलेन्द्र कुमार उर्फ़ छोटे मुखिया व रामकेश्वर प्रसाद उर्फ़ पप्पू नेता के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने परवलपुर के थानाध्यक्ष से मिलकर हत्यारों को अविलम्ब गिरफ्तार करने, पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैय्या कराने तथा गाँव में व्याप्त दहशत को ख़त्म करने के लिए दबाव बनाया। पीड़ित गाँव जाने वालों में चंद्रमणि कुमार मणि, विशेश्वर प्रसाद, सतीश कुमार, ऋतु राज, संदीप सुमन, अनुपम कुमार सिंहा, रविंद्र प्रभाकर, सत्येंद्र प्रसाद, रवि रौशन व विजय प्रसाद आदि के नाम प्रमुख हैँ।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!