• Thu. May 2nd, 2024


भाजपा का एकमात्र विकल्प देश में बहुजन समाज पार्टी: अनिल



भाजपा का एकमात्र विकल्प देश में बहुजन समाज पार्टी: अनिल

सिटी स्टार्स । नालंदा

मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी का तीन दिवसीय राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर राजगीर में शुरू हो गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद राम जी गौतम प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने दीप प्रज्वलित कर की। सभा को संबोधित करते हुए वह घाटम करता है प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि यह प्रशिक्षण शिविर कई मायनों में महत्वपूर्ण है। शिविर में देशभर से बहुजन समाज पार्टी के कई प्रशिक्षक शामिल होंगे। शिविर में बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर के सपनों का भारत, मान्यवर कांशीराम का विचारधारा, बहुजन समाज पार्टी की विचारधारा, बूथ लेवल मैनेजमेंट, लोकसभा चुनाव में बिहार के प्रत्येक सीट पर मजबूती से लड़कर जीत हासिल करने और लोकसभा चुनाव में बहन मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश में बीजेपी का एकमात्र विकल्प बहुजन समाज पार्टी है। उन्होंने कहा कि अगर बहन मायावती सत्ता में आती है तो जनता को उचित न्याय मिल सकेगा। दलित – आदिवासी महिला उत्पीड़न समाप्त होगा। उन्होंने कहा कि बहन मायावती के हाथों को मजबूत करने के लिए आज से ही हमें एकजुट होना होगा। उन्होंने कहा कि देश में चल रही निकम्मी सरकार को बेदखल कर बहन मायावती को गद्दी पर बैठाना ही हम कार्यकर्ताओं का मूल मकसद होना चाहिए।
मौके पर राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने कहा कि बसपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शिविर को लेकर काफी उत्साहित हैं। देश के संविधान से मिलने वाले अधिकार और चुनाव की रणनीति पर तीन हजार कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा ताकि साल 2024 के लक्ष्य को पाने की दिशा में तेजी से कार्य किया जा सके। उन्होंने कहा कि बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर एवं काशीराम जी के विचारधारा को लेकर हम लोग जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। गरीबों, किसानों, मजदूरों, शोषितों, वंचितों, दलितों , आदिवासियों व पिछड़े वर्गों को न्याय की बात तो दूर उनकी बातों को सुना भी नहीं जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से वोट हमारा राज तुम्हारा, नहीं चलेगा नहीं चलेगा के नारों को चरितार्थ करने का उद्देश्य है । जिसमें हम लोग निश्चित रूप से कामयाब होंगे।
इस मौके पर केंद्रीय प्रदेश प्रभारी लालजी मेघानकर, केंद्रीय प्रदेश प्रभारी सुरेश राव, प्रदेश अध्यक्ष शंकर महतो, प्रदेश उपाध्यक्ष सकलदेव दास, प्रदेश महासचिव संजय मंडल, डॉ रंजन पटेल, अमर आजाद, मुख्य सेक्टर प्रभारी ई सुनेश कुमार, अरुण कुमार, धर्मेंद्र साहनी, कुणाल किशोर विवेक, प्रमोद निराला, संजय कुमार मंडल प्रदेश महासचिव अनिल कुमार बिहार प्रदेश प्रभारी ,सुरेश राव, जिला अध्यक्ष संकर दास , huh उर्फ सुरेन दास वलराम दास डॉ शभुं कुमार निरंजन दास विजय दास अन्य शिविर में सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!