• Fri. May 17th, 2024


मेमोरी लास सीएम हैं नीतीश कुमार : सम्राट चौधरी



मेमोरी लास सीएम हैं नीतीश कुमार : सम्राट चौधरी

सिटी स्टार्स   ।   बिहारशरीफ

शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहारशरीफ परिसदन में प्रेस वार्ता कर महागठबंधन सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार मेमोरी लास सीएम बन गए हैं। 1977 से लेकर अब तक उन्होंने कई लोगों को भूलने का काम किया। उन्होंने कहा कि रामनवमी जुलूस में बिहारशरीफ में जिस तरह की घटना हुई यह सरकार व प्रशासन की नाकामी का नतीजा था। यदि घटना के दिन पुलिस सक्रिय होती तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती। उन्होंने कहा कि बिहार में तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है। नीतीश कुमार नहीं चाहते थे कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कार्यक्रम हो। इसलिए जानबूझ कर इस तरह का षड़यंत्र रची गई थी। श्री चौधरी ने कहा कि आगामी लोस चुनाव में हम 40 सीट पर जीत दर्ज करेंगे और नीतीश को बाेहनी नहीं करने देंगे। श्री चौधरी ने कहा कि इस पूरे प्रकरण को लेकर भाजपा का एक शिष्टमंडल आठ मई को राज्यपाल से मिलकर नीतीश सरकार के विरोध में ज्ञापन सौंपेंगे।

बिहारशरीफ की घटना की हो सीटिंग जज के नेतृत्व में जांच

भाजपा के विधान मंडल के नेता विजय सिन्हा ने कहा कि पूर्व में ही हम बिहारशरीफ आकर रामनवमी में हुए घटना की सीटिंग जज के नेतृत्व में जांच कराने की मांग की थी आज भी कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सनातन धर्म के मानने वाले हैं। भाजपा हर जाति समुदाय का विकास चाहती है लेकिन वर्तमान सरकार प्रशासन पर दवाब बनाकर तृष्टिकरण की राजनीति कर रही है। आज अल सुबह तकरीबन चार बजे राम-जानकी की मूर्ति को रथ पर सवार कर बिना किसी सूचना के प्रशासन ने कफ्यू जैसा माहौल बनाकर पूरी बंदोबस्ती से बाबा मणिराम के अखाड़ा पर ले आई। अपनी गलती को छिपाने के लिए सरकार प्रशासन पर दवाब बनाकर इस तरह का खेल खेल रही है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र की एकता को बांधने की कोशिश करने वाले खुद ही जल जाएंगे। इस मौके पर स्थानीय विधायक डा. सुनील कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष ई. रविशंकर प्रसाद सिंह, पूर्व अध्यक्ष प्रो. रामसागर सिंह, नवीन केसरी, गोपी जी, धीरेन्द्र रंजन, मीडिया प्रभारी धीरज कुमार, सुधीर कुमार, वीरेन्द्र गोप, भाजपा नेता शैलेन्द्र कुमार, प्रो. रत्नेश अमन, डा. आशुतोष, साबो देवी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मूर्ति को स्थापित करने के विरोध में धरना पर बैठे बीजेपी के वरिष्ठ नेता

प्रशासन द्वारा राम जनकी मूर्ति को चोरी चुपके बाबा मणिराम के अखाड़े पर स्थापित करने के विरोध में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा और प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी मंदिर परिसर के सीढ़ियों पर धरने पर बैठ गए। उनके साथ कई कई अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद थे। विजय सिन्हा ने कहा कि यह किसी धर्म के साथ अन्याय है। बिना किसी सूचना के कफ्यू जैसा माहौल बनाकर आनन-फानन में मूर्ति स्थापित कर दिया गया। यह काफी शर्मशार करने वाली है।
 
 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!