• Fri. May 17th, 2024


ड्यूटी में तैनात महिला गार्ड की पिटाई, सदर अस्पताल में मची रही अफरा तफरी



ड्यूटी में तैनात महिला गार्ड की पिटाई, सदर अस्पताल में मची रही अफरा तफरी

सिटी स्टार्स । नालंदा/बिहारशरीफ

सदर अस्पताल में मंगलवार को अचानक परिसर में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। दरअसल एक युवक आया और ड्यूटी में तैनात महिला सुरक्षा गार्ड की जमकर पिटाई कर दी। युवक महिला का पति था।
जख्मी महिला गार्ड बेन निवासी सनम कुमारी है। जबकि मारपीट करने वाला युवक उसका पति नालंदा थाना इलाके के जुआफराडीह निवासी सुदामा प्रसाद है। महिला को स्वास्थकर्मियों ने इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया।
स्थानीय कर्मियों ने युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। युवक ने बताया कि बिना कुछ बताए पिछले आठ माह से दोनों बच्चों को लेकर वह मायके चली आई है। मायके जाने पर भी कोई सही से बात नहीं करता है। किसी ने उसे बताया कि वह अस्पताल में गार्ड की नौकरी करती है। इस कारण वह उससे मिलने आया था। सदर अस्पताल में उससे बात कर रहे थे, इसी बीच कहा सुनी हो गई और भागने के दौरान सीढ़ी पर गिर गई जिसके कारण जख्मी हो गई। इधर, महिला गार्ड का आरोप है कि वह बिना मतलब का अक्सर मारपीट किया करता है। इस कारण वह दोनों बच्चों को लेकर मायके में रह रही है। पेट पालने और बच्चों की पढ़ाई लिखाई के लिए वह गार्ड की नौकरी कर रही है। मगर उसे यह पसंद नहीं है । मंगलवार को जब ड्यूटी कर रही थी उसी वक्त वह आया और जबरन खींच कर ले जाने लगा विरोध करने पर लात-घुसे से मारपीट कर जख्मी कर दिया।
बिहार थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि महिला गार्ड से मारपीट के आरोप में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है।
   
 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!