• Fri. May 17th, 2024


गेहूं के घने खेत से मिली महिला की लाश, जानें घटना…



सिटी स्टार्स  ।  नालंदा

थरथरी थाना अंतर्गत अतबल बिगहा गांव के गेहूं के खेत से रविवार को महिला की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बदमाशों ने महिला की हत्याकर साक्ष्य छिपाने की मंशा से शव को खेत में फेंक दिया था। मृतका की पहचान स्थानीय नरेश यादव की 25 वर्षीया पत्नी संजू देवी के रूप में की गई। नूरसराय के विशंभर बिगहा निवासी मायके के परिजन दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई।

घटना के खुलासा के बाद से ससुराली परिवार गांव से फरार हो गया।
मायके के परिवार ने बताया कि संजू का पति बाइक की मांग कर रहा था। मांग पूरी नहीं होने पर उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। ग्रामीणों से सूचना मिली कि उसकी हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है। जिसके बाद परिवार के लोग बेटी के घर पहुंचे। घर से सभी सदस्य फरार था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत से शव बरामद किया। धोखा से जहर खिला विवाहिता को मौत के घाट उतारा गया। महिला की शादी दस साल पहले हुई थी। उसे दो बच्चे हैं।

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करेगी। प्रारंभिक जांच से प्रतीत होता है कि घरेलू कलह से आहत हो विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!