• Fri. May 17th, 2024


नालंदा: जेवर दुकान में 15 लाख की भीषण चोरी, गमछी के सहारे बदमाशों की टोह में पुलिस…



नालंदा: जेवर दुकान में 15 लाख की भीषण चोरी, गमछी के सहारे बदमाशों की टोह में पुलिस…

सिटी स्टार्स  ।  नालंदा

नगर थाना के अम्बेर चौक के समीप पुलिस पहरेदारी के दावे की पोल खोलते हुए सक्रिय बदमाशों ने रविवार की रात शटर व ग्रील का ताला तोड़कर, जेवर दुकान से 15 लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। सोमवार की सुबह घटना का खुलासा हुआ। चोरी शंकर भाई ज्वेलर्स नामक दुकान में हुई।


भीषण चोरी की सूचना पाकर पुलिस हरकत में आ गई। थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। बदमाशों की टोह लेने के लिए पटना से एफएसएल और श्वान दस्ता की टीम को बुलाया गया। पीड़ित शंकर कुमार ने अज्ञात बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज कराई। बदमाश 1.20 लाख नगदी और 14 लाख के सोने-चांदी के जेवर ले गया।
संचालक ने बताया कि रविवार की रात 9 बजे दुकान बंद कर घर चले गए। दुकान के पीछे की गली में उनका मकान है। अल सुबह जब वह कूड़ा फेंकने निकले तो उनकी नजर दुकान के टूटे शटर और ताले पर गई। बदमाशों ने तिजोरी-गल्ला तोड़कर नगदी जेवर पर हाथ साफ किया। सीसीटीवी कैमरा का हार्ड डिस्क भी ले गया।


आश्चर्यजनक तो यह है कि अम्बेर चौराहा के समीप 24 घंटे पुलिस तैनाती का दावा किया जाता है। इसके बाद भी भीषण चोरी हो गई। नेपाली पहरेदार भी इलाके में पहरेदारी करते हैं। दुकान से एक रॉड और गमछा मिला। जिसे बदमाशों का बताया जा रहा है।
चोरों की टोह लेने के लिए पटना से एफएसएल और श्वान दस्ता की टीम बुलाया गया। गमछी सूंघ कुत्ता एक घर के पास गया। चर्चा है कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। हालांकि, पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।


थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। पटना से एफएसएल टीम और श्वान दस्ता को बुलाया गया है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!