• Fri. May 17th, 2024


लूट व ज्वेलरी व्यवसायी की हत्या में दो अंतरजिला लुटेरा गिरफ्तार…



सिटी स्टार्स । नालंदा

नालंदा पुलिस ने लूट व ज्वेलरी व्यवसायी की गोली मार हत्या में दो अंतरजिला लुटेरा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों घटना के मुख्य आरोपी हैं। बदमाशों के पास से घटना में इस्तेमाल पिस्टल, चार कारतूस, तीन मोबाइल, लूटी गई दो पायल व ज्वेलरी थैली बरामद हुआ। सोहसराय के कखड़ा में बदमाश फिर से वारदात की योजना बना रहे थे। उसी दौरान गुप्त सूचना पर पकड़ा गया। कुछ सहयोगी फरार होने में सफल रहा। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। छापेमारी सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में हुई। टीम में सोहसराय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार, दारोगा नंदन कुमार सिंह, डीआईयू के पदाधिकारी और कर्मी शामिल थे।
एक नजर घटना पर
13 जनवरी को बदमाशों ने सोहसराय के मगध कॉलनी स्थित सोहगन ज्वेलर्स में लूटपाट के दौरान संचालक सुमन उर्फ चिंटू की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी थी। मृतक के पिता नंदलाल प्रसाद ने अज्ञात बदमाशों को आरोपित किया था। लुटेरे पांच लाख का जेवर लूटकर ले गए थे।
कौन-कौन धराया
मसौढ़ी निवासी स्व. रामानुज यादव का पुत्र अरिवंद कुमार उर्फ भीम यादव। भीम वर्तमान में पटना के बहादुरपुर में रह रहाथा। पटना के बहादुरपुर निवासी राजू पासवान का पुत्र धनंजय कुमार उर्फ भोकटा।
तकनीक से धराया बदमाश
एसपी अशोक मिश्रा ने सोहसराय थाना में प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि लूट व ज्वेलरी व्यवायी की हत्या में पूर्व में पटना के फुलवारी शरीफ निवासी अमीत कुमार की गिरफ्तारी हुई थी। उसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल कार व हथियार जब्त हुआ था। पूछताछ व तकनीक का इस्तेमाल कर अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जाल बिछाए थी। रात में बदमाश फिर से आपराधिक घटना को अंजाम देने आए थे। गुप्त सूचना के बाद दोनों को पकड़ा गया। घटना में संलिप्त अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!